Gangs of Wasseypur, directed by Anurag Kashyap, is one of the most well-liked and critically praised films of the last ten years. Gangs of Wasseypur, a film with a cult following, is a favorite among cinema buffs due to its superb acting, distinctive music, provocative subject matter, solid storyline, and memorable language. The dialogues from Gangs of Wasseypur have their own cult following and have inspired a number of pop culture references, memes, and online communities. Let’s have a quick look at some of the famous Gangs Of Wasseypur Dialogues.
What makes Indians like this film to the core is its abundance of tough-as-nails characters and nasty remarks in the language. Anurag Kashyap is the man of the two-part criminal drama Gangs of Wasseypur. It is centered on the Dhanbad coal mafia. We have a means for you to enjoy a portion of those flicks even now because this movie was a huge blockbuster in the Indian market back then!
List of 25 Famous Gangs Of Wasseypur Dialogues are given below:
- “Aad chahe jitna bada ho jaaye, laad ke neeche rehta hai.”
- “Maarenge nahin saale ko. Keh ke lenge uski.”
- “Insaan jo hai bas do nasal k hote hain: ek hote hai Harami aur doosre bewakoof.”
- “Jaise loha lohe ko katata hai waise Ch***ya hi chu**ya ko marega na.”
- “Beta…Tumse na ho payega!”
- “Tumhein yaad kar kar ke, haath dukh gaya hamara.”
- “Hindustan mein jab tak Cinema hai log chutiye bante rahenge.”
- “Yeh Wasseypur hai. Yahan kabootar bhi ek pankh se udta hai, aur doosre se apna ijjat bachata hai.”
- “Har chedah mein bandook daalo. Aur itna goli maaro ki Faisal Khan ke qila ko Hawa Mahal bana do.”
- “Saala chaabhi kahan hai? Gaand mein ghusa diye ho kya chaabhi sab?”
- “Khana khao, Taqat aayega… Bahar jaake beizzati mat karana.”
- “Us harami ko Mitana Hai Hamein, Goli Nahin marenge, Keh ke Lenge uski”.
- “Baap ka, dada ka, bhai ka; sabka badla lega re tera Faisal.”
- “Ye sab achha thodi na lagta hai, Aapko permission leni chahiye na? Aapko laga ki matlab jo marzi, Haath laga lenge humko?”
- “Ek hi toh jaan hai. Ya toh Allah lega ya mohalla lega.”
- “Hum aapka dukna lootne ke liye aaye hain. Police ko phone mat karna, warna goli maar denge.”
- “Hum to sochte the ki Sanjeev Kumar ke ghar mein Bachchan paida hue hain. Lekin jab aankh khuli to dekha ki hum Shashi Kapoor hain.”
- “ Kabhi chahane se hum zindagi dete hain aur kabhi bhool se…lekin maut hamesha hamari khud ki chuk se hoti hai.”
- “Sach bol de bhosdi ke! Ab toh sach bol de bhosdi ke!”
- “Sardar Khan naam hai humara. Bata dijiyega sabko.”
- “Muh se taar daal ke, Gaand se nikaal ke agar iss plot pe Patang nahi udaai toh hamara naam nahi.”
- “Ammi se bol dena naya kurta pehan ke aye they.”
- “Har yaar wafaadar nahi hota … har patthar chamakdar nahi hota … na jaane bal mein kitne phool khile hai … har phool khusboodar nahi hota”
- “Kitna Gaadi gujarta hoga yahan se 100 200 300 , nai 500 gaadi gujarta hai arey Baap re paanch sau”
- “Hum Ganja peete hain, Charas lete hain, Do-chaar murder kiye hain…Jail bhi gaye hain, Tum bhi ka-ka ki ho, bata do.”
The dialogues “Tumse Na Ho Payega” and “Keh Ke Lenge” are now often used in Hindi talks. Over the course of the two portions of this film, the characters—from Sardar Khan and Ramadhir Singh to Faizal Khan and Nasir Ahmed—deliver incredibly potent language. Here were some of the famous Gangs Of Wasseypur Dialogues. Make sure to check it out and don’t forget to comment below your favorite dialogues.
Also Checkout: 20 Powerful Dialogues from the Eternals